Monday 6 May 2024

ipagal | ipagal.com app | ipagal ka naya domain

By:   Last Updated: in: ,

दोस्तो, ipagal यह एक Movie Download करने का सबसे लोकप्रिय वेबसाइट है और यह हाल ही में रिलीज हुई फिल्मों का भी डाउनलोड करने का विकल्प देता है। जिसकी वजह से ipagal को भारत ने कई बार बन भी किया है। मगर ipagal हर एक नए Domain के साथ लौट आता है। लेकिन भारत सरकार इसको बार-बार बन कर रही है। फिर भी ipagal.com हमेशा एक नया डोमेन के साथ लौट आता है। 

Ipagal App

लेकिन भारत सरकार इसको बार-बार बन कर रही है फिर भी ipagal.com हमेशा एक नया डोमेन के साथ लौट आता है। 


Ipagal App

अभी आप इंटरनेट से नई पुरानी मूवी डाउनलोड करने का शौक रखते हैं और आप ऐसा करते हैं तो आप कभी ना कभी Ipagal वेबसाइट पर जरूर से गए होंगे, जिन लोगों को नहीं पता Ipagal क्या है उनकी जानकारी के लिए बता दूं। Ipagal एक मूवी डाउनलोड करने का सबसे लोकप्रिय वेबसाइट है और यह हाल ही में रिलीज हुई फिल्मों को डाउनलोड भी करने का ऑप्शन देता है। जिसके वजह से Ipagal को भारत में कई बार बन भी किया है। लेकिन Ipagal हर एक नए डोमेन के साथ लौट आता है। 


ऐसे में कुछ यूजर्स परेशान हो जाते हैं कि अब Ipagal ka Naya Domin क्या है। जिससे कि वह फिल्मों को देख सके तो यदि आप भी इन्हीं में से एक है तो आज की इस खास आर्टिकल में हम आपको इसी के बारे में जानकारी देने और जा रहे हैं. जानने के लिए आप हमारे आर्टिकल को अंत तक पढ़े ताकि आपको पूरी जानकारी यहीं से मिल जाए। 


Ipagal App

अब आदि दोस्तों आपको भी नहीं पता कि Ipagal क्या है या What is ipagal तो चलिए, अब आपको इसके बारे में ही जानकारी देते हैं। जैसा कि हमने आपको बताया कि Ipagal एक मोस्ट पॉपुलर मूवी डाउनलोड करने का वेबसाइट है। जहां पर आप किसी भी भाषा की Movie, web series या फिर TV show को फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं. ipagal वेबसाइट के इसी काम करने के लिए यह कई बार भारत सरकार द्वारा Ban भी हो जा चुकी है। लेकिन Ipagal हर एक बार नए डोमेन के साथ वापस लौट आता है नीचे हमने आपको कुछ Ipagal के पहले Domin के बारे में बताया है। 


  • Ipagal.com 

  • Ipagal.in

  • Ipagal

  • Ipagal.filmizila.com

  • Ipagal,filmyzila.com


तो दोस्तों यह थे Ipagal के कुछ पुराने Domin जो कि फिलहाल भारत सरकार द्वारा बंद किया जा चुके हैं। ऐसे में कुछ यूजर्स Ipagal के नए Domin के बारे में जानना चाहते हैं लिए इसके बारे में जानते हैं। 


Ipagal ka Naya Domin

अब यदि दोस्तो आप ipagal के नए Domin के बारे में जानना चाहते हैं तो फिलहाल Ipagal का नया domin ipagal.pokipro.com है। अब आप यहीं से फिल्मों को डाउनलोड कर पाएंगे और जैसा कि हमने आपको बताया है कि ipagal को बैन किया जाता है तो हो सकता है जल्द ही इस नए डोमेन को भी बंद किया जाए। 


इतना पॉपुलर क्यों है Ipagal

अब आदि दोस्तों बात करें Ipagal की लोकप्रियता के बारे में तो इसके लोग प्रिया होने की एक खास वजह है कि यहां पर आपको मनोरंजन की सामग्री मिलती है। यहां से आप Tamil फिल्मों को Bollywood film को hollywood फिल्मों को देख सकते हैं जब भी कोई फिल्म अपना जलवा बिखेरती है तभी ipagal लोकप्रिय वेबसाइट हो जाता है। 


Ipagal.com app 

यह बड़ी दोस्तों आप इंटरनेट पर Ipagal.com app के बारे में जानना चाहते हैं तो हम आपको बता दें कि या कोई एप्लीकेशन नहीं है बल्कि एक वेबसाइट है जो कि आपकी मनोरंजन की सामग्री के लिए जाना जाता है। ipagal को सरकार ने कई बार बैंक भी किया हुआ है और या फिर से एक नए डोमेन के साथ लौट आता है। यदि आप ipagal ऐप को डाउनलोड करना चाहते हैं तो ऐसा आप नहीं कर सकते क्योंकि यह एप्लीकेशन नहीं है बल्कि एक वेबसाइट है जो कि भारत सरकार ने इसको बार-बार बंद किया है। 




Desclaimer:- ipagal नामक वेबसाइट भारत सरकार द्वारा Bain की जाने वाली वेबसाइट है क्योंकि यह पायरेसी करती है। आपको पता होना चाहिए हम किसी भी तरह की पायरेसी का समर्थन नहीं करते हैं। हमने आपको सिर्फ और सिर्फ ipagal के बारे में एक जानकारी के तौर पर बताया है। www.Hinditohelps.com ऐसी किसी वेबसाइट पर जाने से मना करता है. अगर आप इस वेबसाइट पर जाते हैं तो आप खुद आप जिम्मेदार होंगे। 


Conclusion

आज की इस खास आर्टिकल में हमने आपको ipagal के बारे में जानकारी दी है, जिसमें हमने आपको ipagal क्या है, ipagal कार्ड नया डोमेन क्या है के बारे में जानकारी दी है आशा करते हैं आपको हमारी यह जानकारी पसंद आई होगी कुछ नया जानने की जब सीखने को मिला होगा तो आप हमें कमेंट में जरूर बताएं और ऐसे ही आगे इसी तरह की जानकारी हासिल करने के लिए आप हमारे आर्टिकल पर आते रहें। 

No comments:
Write comment