Wednesday 7 February 2024

100 Minutes Free Call India | Free 30 Minutes Call Daily India


100 Minutes Free Call India :- दोस्तों क्या आप भी इंटरनेट की मदद 100 Minutes Free Call करना चाहते हैं तो आज मैं आपको एक ऐसा वेबसाइट के बारे में बताएंगे जिसकी मदद से आप Free में 100 Minutes Free Call India के नंबर से फेक कॉल कर सकते हैं। 

100 Minutes Free Call India


दोस्तों अगर आप चाहते हैं कि मेरा नंबर ना जाए, और सामने वाला को कॉल करना है।  अगर आप अपना नंबर छुपा कर फेक कॉल करने के जरिया किसी को कॉल करना चाहते हैं तो यह आर्टिकल आपके काम का है क्योंकि आज मैं आपको Unlimited Free Calls To India Online के जरिए कैसे कॉल करें के बारे में पूरी जानकारी देने वाला हूं। 


Fake Call करने के लिए Google पर बहुत सारे वेबसाइट मिल जाएंगे जिसकी मदद से आप फ्री में कॉल कर सकते हैं। आपका रियल नंबर नहीं जाएगा। 


आज इसके इस आर्टिकल में हम बताने वाले हैं कि 100 Minutes Free Call India या Fake Call कैसे करें वह भी बिना नंबर के इसके बारे में हम आपको पूरी जानकारी देंगे। तो आप हमारे आर्टिकल को अंत तक पढ़े ताकि आपको पूरी जानकारी यहां से मिल सके और दूसरी कोई वेबसाइट पर जाने की परेशानी ना हो। हमारा हमेशा से यही कोशिश रहता है कि अपने Readers को सही और Satic जानकारी दें। यही कोशिश मेरा हमेशा रहता हैं।


बिना number दिखाए कॉल कैसे करे?

आपके पास एक smartphone तो होगा ही। अगर आपके पास है तो आपके लिए यह ट्रिक वह अप्लाई करना थोड़ा नहीं बिल्कुल आसान हो जाता है। क्योंकि इस ट्री के लिए आपके फोन में एक ऐप की जरूरत पड़ेगी जिसका नाम है। Phone id faker है। यह ऐप आपको गूगल प्ले स्टोर में मिल जाती है लेकिन गूगल की प्लस सी के अपडेट के बाद दिया आपको प्ले स्टोर के बाद बहुत मुश्किल से ही मिलेगी।


अगर आप फोन आईडी फेक रुको अभी डाउनलोड करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको फोन में मोबाइल में प्ले स्टोर पर जाकर phone id faker download लिखकर सर्च करना पड़ेगा इसके बाद आपको रिजल्ट में कई ऐप आ जाएगी इनमें आपको phone Kingman डेवलपर वाली ऐप डाउनलोड करना है तो अपने फोन में इंस्टॉल करने के बाद आपको इसका उपयोग करने के लिए नीचे दिए गए स्टेप को फॉलो करना पड़ेगा।


Step 1. सबसे पहले अपने मोबाइल में phone id faker इंस्टॉल करें और अब या कुछ परमिशन मांगेगा आपको इसे allow कर देना पड़ेगा।



Step 2. इसके Homepage में आपको दो खाली बॉक्स दिखाई देंगे पहले मैं आप कोई भी नंबर डाल सकते हैं जबकि नीचे वाले बॉक्स में आपको उस नंबर का और डालना है जिसे आप कॉल करना चाहते हैं कंट्री कोड सहित उदाहरण के साथ डालना पड़ेगा।



Step 3. इसके बाद आपको कॉल के ऑप्शन में जाना है और जिस में भी व्यक्ति को आप को कॉल करना चाहते हैं उसका नंबर डायल करके कॉल कीजिए ध्यान रहे आपको country code inter करना है। जैसे+91 अपना इंडिया का है। तभी आपका कॉल लग पाएगा।


Step 4. इतना करते ही आपका कॉल सामने वाले व्यक्ति को लग जाएगा, और उसकी मोबाइल स्क्रीन में आपका असली नंबर की जगह दूसरा नंबर दिखाई देगा।



100 Minutes Free Call India | Free 30 Minutes Call Daily

अभी आप बिना नंबर के कॉल करना चाहते हैं तो गूगल पर आपको ऐसी बहुत सारी वेबसाइट मिल जाएंगे जहां पर Visit करके फेक नंबर के जरिए कॉल कर सकते हैं। आपके यहां पर 7 ऐसी website का नाम बताएंगे, जिसका इस्तेमाल करके आप किसी के साथ भी Fake कॉल कर सकते हैं। 

  • Indycall

  • Call2friend

  • Poptox.com

  • Globfone

  • www.textnow.com

  • Makerfreecallsonline.com

  • Citrustel.com


तो आइए दोस्तों इन सभी वेबसाइट के बारे में एक एक करके जानते हैं। आखिर में हम 100 Minutes Free Call India Number से कॉल कैसे कर सकते है। 



Free Me बात कैसे करें?

Globfone:- free मैं बात करने के लिए Globfone वेबसाइट पर जाएं। अगर आप रोज 100 मिनट तक फ्री में बात करना चाहते हैं तो आप इस वेबसाइट की मदद से रोज आसानी से 30 से 40 मिनट या 1 से 2 घंटे तक आसानी से बात कर सकते हैं। 


Globfone Website कोई इस्तेमाल करने के लिए हमने यहां पर आपको जो तरीका बताएं इसका इस्तेमाल करें। 


  • Globfone Website पर सबसे पहले अपना नाम टाइप करके क्लिक करें। 

  • अब नेक्स्ट बटन पर क्लिक करें और अपना कंट्री सेलेक्ट करें।

  • अब आपको जिस देश में कॉल लगाना है उसे देश का कोड डालें। 

  • उसके बाद आपको नीचे आपको नंबर डालना होगा जिस नंबर पर आप कॉल लगाना चाहते हैं। 

  • फिर उसके बाद आपको कॉल वाले ऑप्शन पर क्लिक कर देना है। 

  • कॉल वाले ऑप्शन पर क्लिक करते ही आपका कॉल लग जाएगा। 


अगर आप ज्यादा बार इस वेबसाइट पर जाते हैं और नंबर डालकर कॉल करते हैं तो आपका इस समय आपका यूआरएल यानि आपको ब्लॉक कर देगा यह बात आपको ध्यान में रखना है। 



  1. Indycall 

Indycall Free Call ऐप एक ऑनलाइन कॉलिंग ऐप है  जिसकी मदद से 100 Minutes Free Call India Number से किसी भी नंबर पर आसानी से कॉल कर सकते हैं, और सामने वालों को हमारा नंबर शो भी नहीं होता है और इसी के साथ-साथ जब भी हम उसको हर बार कॉल करते हैं तो हर बार नए-नए नंबर से उसको कॉल जाएगी और उसकी हर बार अलग-अलग नंबर शो होंगे। 


इस ऐप का फायदा उठाने के लिए सबसे पहले आपको इसको डाउनलोड करना होगा आप चाहे तो प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं या फिर हमारे द्वारा दिए गए लिंक से भी डाउनलोड कर सकते है। 


आज के समय में यह App बहुत तेजी से चल रहा है और सब लोगों को पसंद भी आ रहा है अगर आप भी इस एप्लीकेशन का मजा उठाना चाहते हैं तो इस ऐप को जल्द से जल्द डाउनलोड करने और इसका आनंद उठाएं।  क्योंकि यह एक बहुत ही मजेदार एप्लीकेशन है बस इतना ध्यान रखें की इस एप्लीकेशन की गलत इस्तेमाल न करें। App Download हो जाएं तो Open करना होगा Turm Condition को Accept करे । 


Indycall


फिर आपको अपने देश का कोड डालना होगा। इसके बाद में आपको उसका मोबाइल नंबर डालना है जिसके पास आप कॉल करना चाहती हैं। Call के Option पर क्लिक कर देना है। कॉल लग जाएगा तो इस तरह से आप किसी के पास फेक कॉल कर सकते हैं। 


  1. Call2friend

यहां पर हमने 2 नम्बर पर इस Website को इसलिए रखा हूं क्योंकि इस साइड की मदद से आप Unlimited Free Call कर सकते है। 

Call2friend


100 Minutes Free Call करने के लिए सबसे पहले Call2friend.com के वेबसाइट पर जाना है और फिर उसके बाद आप जिसे फेक कॉल करना चाहते हैं। उसका मोबाइल नंबर डायल कीजिए और कॉल के ऑप्शन पर क्लिक करें आपका कॉल उसे व्यक्ति के पास कनेक्ट हो जाएगा। 


  1. Poptox.com

यह भी एक बहुत बेहतरीन वेबसाईट है और बहुत पुराना भी है जिसके चलते लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। इस वेबसाइट को आप डाउनलोड करने के लिए प्ले स्टोर से आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। इस वेबसाइट का खास बात यह है कि इसमें आप जितनी मर्जी उतना फ्री कॉल कर सकते हैं। 

Poptox.com


  • 100 Minutes Free Call करने के लिए सबसे पहले इस जाना होगा। 

  • फिर जिस Country का नंबर से Call करना चाहते हैं। उन्हे चयन करे और फिर Mobile Number Type कीजिए। उसके बाद कॉल के ऑप्शन पर क्लिक करें आपका कॉल उसे आदमी के पास कनेक्ट हो जाएगा। 


  1. Globfone

Globfone


यह भी एक बहुत ही बेहतरीन वेबसाईट है। इसे डाउनलोड करने के लिए आपको गूगल प्ले स्टोर पर जाना होगा। वहां से आप डाउनलोड करके अपने फोन में इसे इस्तेमाल कर पाएंगे। जब आप इस वेबसाइट पर जाएंगे तो आपको सबसे पहले अपना नाम या आप किसी का भी नाम कुछ भी लिख सकते हैं। इसके बाद आपको Next पर क्लिक करना है। जैसा कि आप नीचे फोटो में देख सकते हैं। 

  • इसके बाद आपको अपना देश को सेलेक्ट करना है आप जिस देश का नागरिक है उसे सेलेक्ट करें।

  • अब आपको जिस नंबर पर कॉल करना है उसका नंबर डालें नंबर डालने के बाद कॉल वाले ऑप्शन पर क्लिक करें। 


फिर आपको I Am Robot का ऑप्शन मिलेगा आपको उसे पर टिक कर लेना है मतलब आपको यह बता देना है कि आप Robot नही है। इतना होने के बाद आपका कॉल लग जाएगा और आप उसे फ्री कॉल कर सकते हैं आपका नंबर नहीं जाएगा बल्कि फेक नंबर जाएगा। 


  1. www.textnow.com

यह Website आपको देता है 100 Minutes Free Calling के साथ- साथ Unlimeted Mobile Number से कॉल करने का मौका आप जितना बार कॉल डिस्कनेक्ट करके कॉल करेंगे आपका नंबर हर बार बदल कर जाएगा। 

www.textnow.com


  • इस वेबसाइट से फ्री कॉल करने के लिए आपको www.textnow.com Download करना होगा जिसका लिंक आपको नीचे मिल जाएगा। 


जब आप इस एप्लीकेशन को डाउनलोड कर लेते हैं तो इस एप्लीकेशन के Home Page पर कॉल करने का ऑप्शन देता है। 


  1. Makerfreecallsonline.com

यह वेबसाइट आपको किसी भी देश से बात करने का मौका प्रदान करता है। आपको यह वेबसाइट पर खुद से जाना होगा। क्योंकि ज्यादा लिंक डालने से वेबसाइट प्रभाव पड़ता है। इसीलिए हम ज्यादा लिंक आपको प्रोवाइड नहीं करेंगे। 


जब आप इस वेबसाइट पर जाएंगे, तो सबसे पहले आपको इसका Term And Condition को Accept करना होगा इसके बाद आपको यहां पर लिखा हुआ मिल जाएगा कि आप किस प्रकार के कॉल करना चाहते हैं इसके बारे में पूरी जानकारी इस वेबसाइट में दिया हुआ है आप उसे वेबसाइट पर जाकर पढ़ सकते हैं। 


जब आप पूरा पढ़ लेंगे तो उसके अनुसार कॉल कर सकते हैं यह भी आप किसी देश तक फ्री कॉल करने का प्रोवाइड करता है आप इस वेबसाइट का इस्तेमाल करके आप किसी भी देश में फ्री कॉल कर सकते हैं। 


  1. Citrustel.com

यह भी एक खास वेबसाइट है जिसकी मदद से 100 Minutes Free Calling के साथ-साथ अनलिमिटेड फ्री कॉल कर सकते हैं। लेकिन ध्यान रहे यह वेबसाइट तभी काम करेगा जब आपका Internet Speed अच्छी होगी। 

  • FREE CALL करने के सबसे पहले आपको www.Citrustel.com पर जाना होगा उसके बाद Country Code आप जिस देश का नंबर से कॉल करना चाहते हैं सेलेक्ट करें और फिर आप जिस व्यक्ति से बात करना चाहते हैं उसका नंबर टाइप कीजिए और कॉल के ऑप्शन पर क्लिक करें। 


  1. Ievaphone.com 

इस वेबसाइट के नाम से पता चल जाता है कि यह वेबसाइट फेक कॉल करने के लिए बनाया गया है इस साइड का इंटरफेस बहुत सिंपल है। 


  • Ievaphone.com इस्तेमाल करने के लिए उसके वेबसाइट पर जाएं उसके बाद जिससे आप कॉल करना चाहते हैं उसका मोबाइल नंबर डायल करके कंट्री कोड सेलेक्ट करके आप कॉल के ऑप्शन पर क्लिक करके कॉल कर सकते हैं। 



Free Calling App Download Link 

हमने आपको ऑनलाइन Unlimited Calling App डाउनलोड कर सकते हैं और इसे अपने मोबाइल में इस्तेमाल कर सकते हैं। 


बस इस बात का विशेष ध्यान रखें की इस एप्लीकेशन का कोई गलत इस्तेमाल न करें इस ऐप को मत सिर्फ मस्ती और मजाक के परपस से इस्तेमाल करें। अगर आप इस ऐप का गलत इस्तेमाल करते हैं तो इसके जिम्मेदार आप सिर्फ होंगे, आप इस ऐप में जो भी कुछ करेंगे सोच समझकर करें क्योंकि आपको आगे चलकर अगर आपके साथ कुछ भी गलत होता है तो आपको ही कुछ भुगतना पड़ेगा। 


Free Message कैसे करें?

Recive SMS- दोस्तों अगर आप व्हाट्सएप्प चलाते हैं या आप मोबाइल चलाते हैं तो आप कभी-कभी ऐसा सोचते हैं कि हमारे पास जो है बैलेंस नहीं बचा है एसएमएस करने के लिए तो आप Recive SMS वेबसाइट के जरिए आप अपना नंबर डाल करके Sms भेज सकते है। 


दोस्तों किसी भी दूसरे देश के नंबर से व्हाट्सएप चलाने के लिए आपको Recive SMS वेबसाइट में जाना होगा और आपको बहुत देश का नंबर मिल जाएगा तो आप किसी भी नंबर को सेलेक्ट करके आपको ले लेना है और आपको व्हाट्सएप में जाकर इस नंबर को पेस्ट कर देना है। 


थोड़ी देर बाद आपके व्हाट्सएप में ओटीपी मांगा जाएगा तभी आप लोगों कर सकते हैं। इसके लिए आपको फिर इसी वेबसाइट में आना है और आपको Recive SMS का ऑप्शन मिल जाएगा तो आप इस पर क्लिक कर देना है आपको सभी ओटीपी मिल जाएंगे और आप व्हाट्सएप के लिए इस नंबर का इस्तेमाल करना चाहते हैं तो आप सिर्फ व्हाट्सएप्प के ओटीपी निकले। 


इसमें आपको सभी अप के ओटीपी मिल जाएगा आप यहां से ओटीपी को ले सकते हैं और आप किसी भी व्यक्ति के पास कॉल लगा करके बात कर सकते हैं या व्हाट्सएप्प चला सकते हैं।



Fake call से संबंधित Term And Condition

किसी भी वेबसाइट आपको ज्यादा कॉल करने की अनुमति नहीं देता है। आप दिन में एक वेबसाइट से तीन बार कॉल कर सकते हैं। इसके अलावा आप ज्यादा बार इस वेबसाइट पर जाएंगे, तो आपको ब्लॉक कर दिया जाता है ताकि आपका जी वेबसाइट की मदद से Call ना कर सकें। 


इतना ही नहीं इन सारे वेबसाइट के मदद से आप ज्यादा बात नहीं कर सकते अगर आपको ज्यादा बात करना है तो इनका Paid Version लेना होगा। तभी आप कॉइन के अनुसार से फ्री बात कर सकते हैं। 


Note:- ध्यान दे हमने जितने भी Website के बारे में बताया है उसका Link Provide नही करवाया है। क्योंकि दुसरे Site का Link हम नही देते। हमने यहां पर website का नाम बता दिए हैं। आप उसके Official Website पर जाकर इसका इस्तेमाल कर सकते है। 


आप चाहें तो हमने जितने भी Website का नाम बताए हैं आप गूगल पर जाकर आसानी से पता कर सकते हैं। और एक बात का खास करके ध्यान रखें हमने यहां पर जितने भी वेबसाइट बताया है वह सब फेक कॉल करने वाला वेबसाइट है। इसका मतलब यह नहीं है कि आप बेमतलब किसी को परेशान करें यह वेबसाइट आप सिर्फ मनोरंजन के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। 



Conclusion 

हमारे इस आर्टिकल को पुरा पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद, अगर आपको यह हमारा या आर्टिकल पसंद आया है तो इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें और इस आर्टिकल से जुड़ी अगर आपके मन में कोई भी सवाल है तो आप हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं। उम्मीद करता हूं की जानकारी Fake Call कैसे करें। यह जानकारी आपको बहुत अच्छा लगा होगा। आज के लिए इतना ही ब्लॉक के अंत तक बने रहने के लिए आप सभी को दिल से धन्यवाद। 

No comments:
Write comment